मुंबई
आगामी फिल्म कलंक की शूटिंग में व्यस्त अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि अभिषेक बर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म अद्भुत फिल्म होगी। सोनाक्षी ने मंगलवार को यस बैंक के फुटबॉल लेजेंड्स कप लॉन्च के मौके पर संवाददाताओं से यह बात कही। फिल्म के बारे में सोनाक्षी ने कहा, फिल्म की शूटिंग का अनुभव शानदार रहा। मुझे लगता है कि यह अद्भुत फिल्म होगी। मैं इसमें अलग तरह का किरदार निभा रही हूं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि दर्शकों ने कलाकारों को उनकी पिछली फिल्मों में ऐसी भूमिका निभाते हुए नहीं देखा होगा इसलिए यह बहुत दिलचस्प होगी। सोनाक्षी वर्ष 1977 की फिल्म इनकार का मशहूर गीत मुगड़ा को रीक्रिएट वर्जन पर थिरकती नजर आएंगी। यह गाना हेलन और अमजद खान पर फिल्माया गया था।

सोनाक्षी ने कहा, मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं, इस साल हेलन आंटी का यह दूसरा गाना होगा, क्योंकि इससे पहले हैप्पी फिर जाएगी के लिए मैं चिन-चिन चूू कर चुकी हैं। मी टू मूवमेंट पर सोनाक्षी ने कहा, क्या आप यह पूछ रहे हैं कि अगर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ हो तो क्या उन्हें आवाज उठानी चाहिए? तो हां, बेशक उन्हें आवाज उठानी चाहिए और जो भी पुरुष इसके लिए जिम्मेदार हैं, उन्हें दंडित किया जाना चाहिए।

Source : Agency