बीजिंग
चीन में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक शख्स एक ट्रक लेकर कार खरीदने के लिए बीएमडब्लयू के शोरूम पहुंच गया। हालांकि उसने 4,80,000 युआन यानी 50 लाख 64 हजार रुपए में नई बीएमडब्ल्यू कार खरीदी है। लेकिन इसके बाद शोरूम मालिक की मुश्किलें बढ़ गईं।

दरअसल, जो शख्य नई कार खरीदने के लिए आया था वह 900 किलो सिक्के ट्रक में लेकर आया था। इतने सारे सिक्के देख शोरूम के मैनेजर की आंखे फटी रह गई और उसने बैंक फोन किया, जिसके बाद वहां से 11 कर्मचारी सिक्कों को गिनने के लिए पहुंचे।

सिक्कों को गिनने वाली मशीन भी लाई गई। करीब 10 घंटे की मशक्कत के बाद बैंक कर्मियों ने 900 किलो वजन के डेढ़ लाख सिक्कों को गिनने का काम खत्म किया।

दरअसल, चीन के टॉन्ग्रेन शहर में एक शख्स पिकअप ट्रक लेकर बीएमडब्ल्यू कार के शोरूम पहुंच गया। शोरूम के कर्मचारी उस समय दंग रह गए, जब उसने बताया कि ट्रक में 1,50,000 सिक्के हैं और इनसे वह नई कार खरीदना चाहता है।

बताया जाता है कि कार खरीदने वाला शख्स एक बस ड्राइवर रह चुका है। उसने हमेशा से एक लग्जरी कार खरीदने का सपना देखा था। इसके लिए वह पैसे भी जमा कर रहा था। दिलचस्प है कि उसने सिर्फ सिक्के जमा किए और धीरे-धीरे 50 लाख से अधिक की रकम जोड़ ली।

Source : Agency