हैदराबाद 
आंध्र प्रदेश स्थित प्रकाशम जिले के दरसी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां 27 साल के एक युवक को उसके दोस्तों ने इसलिए मार डाला क्योंकि उसने उनके साथ सेक्स करने से मना कर दिया था। मुख्य आरोपी साई किरन और पीड़ित ब्रह्मा रेड्डी सोशल नेटवर्किंग साइट 'फेसबुक' के माध्यम से दोस्त बने थे। 


पीड़ित ब्रह्मा रेड्डी दरसी मंडल में लंकोजुपल्ली गांव का रहने वाला था। वह शिक्षक भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहा था। वहीं दरसी का रहने वाला साई किरन कुछ महीने पहले फेसबुक पर ब्रह्मा से जुड़ गया। एक दिन साई ने ब्रह्मा को अपने जन्मदिन की पार्टी में बुलाया। ब्रह्मा उससे मिलने गया। वहां से साई अपने चार अन्य दोस्तों के साथ उसे पास के फार्म हाउस ले गया। वहां उन लोगों ने शराब पी और फिर ब्रह्मा के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। उसके बाद उन लोगों ने ब्रह्मा पर सेक्स करने का दबाव बनाया। 

ब्रह्मा ने सेक्स करने से इनकार कर दिया और कहा कि अगर वे ज्यादा दबाव बनाएंगे, तो वह सबको बता देगा कि वे लोग होमोसेक्शुअल हैं। इसके बाद चीजों ने हिंसक रूप ले लिया और फिर उन लोगों ने ब्रह्मा की हत्या करके उसके शव को फेंक दिया। शव देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। 

ब्रह्म रेड्डी के फोन कॉल डेटा के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की तो धीरे-धीरे परतें खुलनी शुरू हुईं। पुलिस ने इस मामले में हत्या के चार आरोपियों सहित एक आरोपी के पिता को हत्या के बाद भागने में मदद करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी श्रवण ने अपने पिता को इस हत्या के बारे में बताया तो उन्होंने आरोपियों की वहां से भाग जाने में मदद की। इस मामले में पुलिस ने साईं किरण, श्रवण, नरसिम्हा राव, एक नाबालिग लड़के सहित श्रवण के पिता को गिरफ्तार किया। सभी आरोपी व्यक्ति अच्छी तरह से शिक्षित थे और शिक्षित परिवारों से संबंधित थे, लेकिन बुरी आदतों ने उन्हें दोषी बना दिया। 

Source : Agency