मुगलसराय
मुगलसराय शहर के वार्ड नंबर एक चतुर्भुजपुर की महिला सपा सभासद रीना रावत का 17 वर्षीय राहुल का मंगलवार की देर शाम अपहरण हो गया। वहीं देर रात लगभग साढ़े 12 बजे अज्ञात अपरहणकर्ता ने राहुल के मोबाइल से ही उसके पिता वीरू रावत को फोन कर पर 50 लाख की फिरौती मांगी गई। राहुल मंगलवार की शाम लगभग आठ बजे पड़ोसी युवक के साथ स्कूटी लेकर घर से निकला था। उसकी स्कूटी गोधना के समीप बाईपास से बरामद हुई। कोतवाली पुलिस तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी है।

चतुर्भुजपुर वार्ड निवासी वीरू रावत की पत्नी रीना रावत सभासद है। उनका 17 वर्षीय पुत्र राहुल एक कान्वेंट स्कूल में 12वीं का छात्र है। परिजनों के अनुसार पड़ोसी गोपाल गुप्ता का सतपाल गुप्ता मंगलवार की रात लगभग आठ बजे राहुल को बुलाने घर आया। राहुल अपनी स्कूटी लेकर सतपाल के साथ निकला, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा। रात लगभग साढ़े 12 बजे राहुल के ही मोबाइल से अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर राहुल का अपहरण करने की बात कही। साथ ही 50 लाख की फिरौती नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। अपहरणकर्ता ने स्कूटी गोधना शिव मंदिर के समीप लावारिश हाल में खड़ी होने की भी जानकारी दी।

बेटे की अपहरण की सूचना मिलने पर परिजनों में खलबली मच गई। आनन फानन में कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने गोधना शिव मंदिर के पास स्कूटी बरामद की। राहुल के पिता वीरू रावत ने बुधवार की सुबह अन्य सभासदों के साथ पहुंचकर कोतवाली में अपहरण की तहरीर दी। उन्होंने बताया कि राहुल के साथ ही उसका मित्र सतपाल भी अब तक नहीं लौटा है। इस संबंध में कोतवाल शिवानंद मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।
 

Source : agency