इस साल की ईद देशभर के सिनेमा प्रेमियों के लिए काफी सौगात लेकर आनेवाली है। इस दिन न केवल ऐक्शन-थ्रिलर से भरपूर सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' रिलीज होगी, बल्कि दर्शकों को इसके संग शाहरुख खान स्टारर 'जीरो' का दूसरा टीजर भी देखने का मौका मिलेगा। हालिया एक रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को मुंबई में फिल्म का टीजर चुनिंदा डिस्ट्रिब्यूटर्स को दिखाया गया है।


रिपोर्ट्स की मानें तो 'जीरो' के इस दूसरे टीजर में सलमान औऱ शाहरुख खान बॉक्सिंग रिंग में साथ डांस करते नजर आनेवाले हैं। एक डिस्ट्रिब्यूटर के अनुसार, 'टीजर 1 मिनट 15 सेकंड का है और यह काफी शानदार बना है।' बताया जा रहा है कि टीजर की शुरुआत में सलमान खान रिंग के एक साइड में कैजुअल आउटफिट में नजर आएंगे। दूसरी ओर शाहरुख वाइट टी शर्ट में रहेंगे जिस पर कटरीना की फोटो लगी हुई है औऱ वह तेजी से सलमान की ओर बढ़ते आएंगे। जिसके बाद सलमान शाहरुख को गोदी में उठाकर गले लगाएंगे तो एसआरके जोरदार सलमान के गालों पर किस जड़ देंगे!


इसके अलावा बताया जा रहा है कि शाहरुख और सलमान पर एक गाना भी फिल्माया गया है जो साल के अंत तक रिलीज किया जाएगा। यहां बता दें कि इस गाने को फेमस गणेश आचार्य ने तब कोरियॉग्राफ किया था जब पिछले साल सलमान अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में बिजी थे। बता दें आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म 'जीरो' में शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ अहम रोल में है। वहीं आर माधवन कैमियो रोल करते नजर आएंगे। 'जीरो' 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होनी है।

Source : Agency