बॉलिवुड के फेमस कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर पिछले कई दिनों से मीडिया में तमाम तरह की खबरें सुनने को लिए मिल रही हैं। कुछ इसी तरह अनुष्का और विराट की इटली में हुई शादी भी सुर्खियों में रही थी। जिसके बाद उनकी तरह डेस्टिनेशन वेडिंग के कयास सोनम कपूर और आनंद आहूजा के बाद अब दीपिका और रणवीर को लेकर लगने शुरू हो गए हैं।

दरअसल दीपिका के बर्थडे के मौके पर वकेशन के लिए गए दोनों परिवारों के सामने बताया जाता है कि रणवीर-दीपिका की सगाई हो चुकी है। जिसके बाद से उनकी शादी को लेकर खबरें काफी सुनने को मिलने लगीं। अगर डीएनए में छपी खबर को सही माना जाए तो यह कपल इस साल नवंबर में शादी कर सकता है। खबर में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और संभव है कि यह इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग के तौर पर की जाए। हालांकि इसके पहले अनुष्का-विराट की शादी भी इटली में हो चुकी है।

इसके अलावा खबरों की मानें तो दीपिका-रणवीर भी अपनी शादी को अनुष्का-विराट के जैसे मीडिया की नजरों से दूर प्राइवेट तरीके से करना चाहते हैं। बता दें कि रणवीर-दीपिका की शादी को लेकर स्विट्जरलैंड सरकार भी दिलचस्पी दिखा चुकी है। दरअसल रणवीर स्विस टूरिज्म के ब्रैंड ऐंबैसडर हैं जिसे लेकर ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं। वहीं सुनने में आ रहा है कि बॉलिवुड के इस खूबसूरत जोड़े की शादी के लिए इटली सरकार की ओर से भी पेशकश की गई है। इसके साथ ही ऐसी खबरें भी हैं कि बॉलिवुड के इस हसीन जोड़े ने शादी के बाद रहने के लिए रणवीर के पैरंट्स की बिल्डिंग में ही घर भी फाइनल कर लिया है।

Source : Agency