फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लीड ऐक्टर दिलीप जोशी से मिलने के लिए दो बच्चे अपने घर राजस्थान से भागकर मुंबई मिलने पहुंच गए। हालांकि दिलीप को अपने फैन्स खासकर बच्चों से मिलकर काफी अच्छा लगता है, मगर इन बच्चों के बारे में जानकर उन्हें गहरा झटका लगा। दरअसल राजस्थान के ये बच्चे जो 13-14 साल के हैं, अपने घर से भागकर उनसे मिलने के लिए अकेले मुंबई पहुंच गए थे।

हालांकि ये बच्चे पवई पुलिस को मिल गए और थाना के सब इंस्पेक्टर रावसाहब मोटे ने बताया कि, 'बच्चों को वापस ले जाने के लिए उनका परिवार राजस्थान से आ चुका है। इसी बीच दिलीप जोशी से उन्हें मिलवाने का भी इंतजाम किया गया है।' इस बारे में जब ऐक्टर दिलीप को पता चला तो वह हैरान रह गए।

दिलीप ने कहा, 'यह काफी डरावना है। यह तो अच्छा है कि दोनों बच्चे पुलिस को मिल गए, वरना हो सकता था कि यह किन्हीं असामाजिक तत्वों के हाथ लग जाते। मैं मानता हूं कि मेरा किरदार जेठालाल काफी पॉप्युलर है, मगर बच्चों को ऐसी हरकतें बिल्कुल नहीं करनी चाहिए। मुझे यह भी पता चला कि इन बच्चों ने मुंबई आने-जाने का किराया निकालने के लिए काम करना भी शुरू कर दिया था। मैं उनसे जरूर मिलना चाहूंगा, मगर उनकी इस तरह की हरकत से वाकई मुझे वाकई काफी झटका लगा है।'

Source : Agency