टैक्सास 
अमरीका में अदालत ने एक इंग्लिश अध्यापिका को 15 साल के छात्र से शारीरिक संबंध बनाने के मामले में 6 साल जेल की सजा सुनाई है। उसने एक बार नहीं बल्कि कई बार छात्र के साथ संबंध बनाए। ये सब कुछ उस दौरान भी हुआ, जब वो प्रेग्नेंट थी। पिछले साल अप्रैल में टीचर को अरेस्ट किया गया।  28 साल की कैथरीन रूथ हार्पर टैक्सास के डलास की रहने वाली है। वो जॉन एम टिडवेल मिडल स्कूल में सेवेन्थ ग्रेड की टीचर थी।

 डेन्टन काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ऑफिस ने बताया कि उसे कोर्ट ने यौन शोषण और छात्र के साथ गलत रिश्ते रखने का दोषी ठहराया है।  कोर्ट में दाखिल किए गए एफेडेविड के मुताबिक, जब स्कूल अथॉरिटी ने लड़के से रिलेशनशिप के बारे में सवाल किया था, तो उसने रो-रोकर टीचर के साथ सैक्स की बात बता दी थी। स्टार टेलिग्राम की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को कैथरीन के सेलफोन से उसके स्टूडैंट के साथ बहुत सारे न्यूड फोटोज भी मिले थे। लड़का नाबालिग है, इसलिए उसकी पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है। वो मिडल स्कूल का छात्र बताया जा रहा है।

अध्यापिका और छात्र के बीच अश्लील मैसेज के जरिए बातचीत शुरू हुई। छात्र ने बताया था कि एक बार टीचर गर्मी की छुट्टियों में उसके घर आई थी। दोनों ने पहले शराब पी और फिर रिलेशन बनाया। छात्र ने बताया कि 2016 में जून से जुलाई के बीच ये सब कई बार हुआ। पुलिस ने लड़के का सेलफोन भी जब्त किया था, जिसमें दो महीने के दौरान दोनों के बीच 76 बार बात हुई। पिछले साल अप्रैल में जब टीचर कैथरीन की गिरफ्तारी हुई, तब वो 8 महीने की प्रेग्नेंट थी। हालांकि, उसे ये नहीं पता था कि बच्चे का पिता उसका छात्र है या फिर हसबैंड है।  अब सजा मिलने के बाद कैथरीन को जेल काटने के साथ ही बाकी की पूरी लाइफ सैक्स ऑफेंडर की तरह रहना पड़ेगा। उसका नाम सैक्स ऑफेंडर के तौर पर दर्ज किया जाएगा।

Source : Agency