गाजियाबाद
गाजियाबाद के लोनी में एक बेहद शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक ट्यूशन टीचर ने दस साल की मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकतें की. यह पूरी वारदात मोबाइल कैमरा में कैद भी हो गई. इसके बाद परिजनों ने आरोपी ट्यूटर की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. दरअसल, लोनी की रहने वाली 10 साल की छात्रा को एक ट्यूशन टीचर सत्यपाल कश्यप पढ़ाने आता था. स्कूल बंद होने की वजह से वह रोज सुबह बच्ची के घर आकर उसे पढ़ाता था. पिछले काफी दिनों से वह बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था.

बच्ची को इस बात का जरा भी आभास नहीं था, लेकिन एक दिन बच्ची ने इसकी शिकायत अपने परिवार वालों से कर दी. बच्ची की बात सुनकर उसके घरवाले सकते में आ गए. परिजनों ने ट्यूशन टीचर के आने से ठीक पहले बच्ची के कमरे में एक मोबाइल कैमरा छुपा कर रख दिया. मंगलवार की सुबह ट्यूशन टीचर बच्चे को पढ़ाने कमरे में गया और काफी देर तक बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करता रहा. बाद में घर वाले कमरे में दाखिल हुए और मोबाइल में कैद वीडियो देखी. जिसे देखकर वे सब आग बबूला होकर ट्यूशन टीचर पर टूट पड़े और उसकी जमकर धुनाई की.

इसी दौरान पुलिस बुला ली गई और आरोपी ट्यूशन टीचर को पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है. पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 376, 511 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Source : agency