नए एप‍िसोड में ओबेरॉय ब्रदर्स और बहुएं सोशल मीड‍िया पर अपनी-अपनी राय को लेकर बंट हुए हैं। जहां ओम, अन‍िका और रुद्र को लगता है कि प्‍यार को जाह‍िर करने का यह एक अच्‍छा रास्‍ता है तो वहीं गौरी, भव्‍या और श‍िवाय शोऑफ के ख‍िलाफ होते हैं।
रुद्र से भव्‍या सेल्‍फी पर आए कॉमेंट्स को द‍िखाने के ल‍िए कहती है। उसे यह देखकर दुख होता है कि उसके एक पुराने दोस्‍त ने उसे बूढ़ा बता द‍िया। वह रोने लगती है और रुद्र उससे माफी मांगता है। दादी के दखल के बाद अन‍िका को भी एहसास होता है कि दो व्यक्तियों के बीच बेहतर तरीके से प्‍यार जाह‍िर होता है, न कि दुन‍िया को द‍िखाकर।

वे सभी शांत होते हैं, अपनी गलती के ल‍िए श‍िवाय से अन‍िका माफी मांगती है और द‍िन खत्‍म होता है। अगली सुबह श‍िवाय साह‍िल को दवाइयां देता है और बताता है कि उसे अब सर्जरी की जरूरत नहीं है क्‍योंकि संक्रमण अब कंट्रोल में है। यह जानकर वह खुश होता है और श‍िवाय से पूछता है कि क्‍या वह वापस बोर्डिंग स्‍कूल जा सकता है। इसके बाद शिवाय बताता है कि उसने उसे यहीं पढ़ाने का प्‍लान क‍िया है और वह वैसे ही स्‍कूल में जाएगा, जैसे स्‍कूल में जाता था।

इस बीच अन‍िका की कार का ऐक्‍स‍िडेंट हो जाता है। जो महिला इसके ल‍िए ज‍िम्‍मेदार होती है, वह कार से बाहर आती है और अन‍िका के ड्राइवर पर च‍िल्‍लाती है जबकि उसकी गलती नहीं होती है। अन‍िका ड्राइवर के बचाव में आती है लेकिन मह‍िला उसका अपमान करती है।

सीन श‍िफ्ट होता है। अन‍िका घर लौटकर साह‍िल से मिलती है। दोनों की बातचीत के दौरान श‍िवाय अन‍िका को बताता है कि उसने साहिल को उसी तरह के स्कूल में पढ़ाने का प्‍लान क‍िया है, जैसे में वह पढ़ रहा था। अन‍िका को यह समझ नहीं आता है और वह उससे कहती है कि इससे साह‍िल को द‍िक्‍कत होगी क्‍योंकि ऐसे में वह स‍िर्फ इंग्‍ल‍िश बोलेगा और ऐरोगेंट हो जाएगा।

डाइन‍िंग टेबल पर ओम और रुद्र श‍िवाय से बात करते हैं लेकिन अन‍िका को उनकी इंग्‍ल‍िश समझ नहीं आती है। इससे रुद्र को उसका मजाक उड़ाने का मौका म‍िल जाता है। वह किचन में जाती है और उसे एहसास होता है कि पढ़ा-ल‍िखा होना और इंग्‍ल‍िश बोलना क‍ितना जरूरी है। अन‍िका तय करती है कि वह साह‍िल को श‍िवाय के बताए स्‍कूल में भेजेगी और इसे वह श‍िवाय को बताती है।

Source : Agency