गाजियाबाद 
शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक बच्चे ने कठुआ कांड से जुड़ा एक विडियो देखा तो खुद भी चिल्लाने लगा और मां को बताया कि उसके साथ भी ऐसा हुआ है। 11 साल के बच्चे ने मां को बताया कि किराये पर रहने वाले भैया ने उसके साथ भी ऐसा ही किया है। यह सनसनीखेज खुलासा होते ही पीड़ित परिवार ने तुरंत 100 नंबर पर सूचना दी। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद 24 वर्षीय आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। 
 

जानकारी के अनुसार, पीड़ित छात्र सातवीं में पढ़ता है। उसके पिता एक कंपनी में इलेक्ट्रिशियन हैं। उनके एक बेटा और एक बेटी है। उन्होंने बताया कि सोमवार रात वह बेटे के साथ लेटे हुए थे। पास में पत्नी भी थी। इस दौरान किसी ने कठुआ कांड से जुड़ा विडियो वॉट्सऐप किया। विडियो देखकर वे लोग आपस में बात कर रहे थे कि ऐसी घिनौनी हरकत करने वालों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। तभी उनका बेटा रोने लगा और वहां से बाहर चला गया। पिता ने बताया कि इससे पहले उनके बेटे ने ऐसा कभी नहीं किया था। उन्होंने अपनी पत्नी को उसके पास भेजा कि वह कारण पता करें। इसके बाद किरायेदार की करतूत खुली। 

मां से बोला, आप किसी और से बता देंगी 
परिवारवालों के मुताबिक, मां के पूछने पर बच्चा काफी देर तक आनाकानी करता रहा और रोता रहा। मां ने उसे प्यार से समझाया और कहा कि वे लोग उसे डांटेंगे नहीं तो बच्चे ने कहा कि मैं आपको बताऊंगा तो आप किसी और को बता देंगी। मां को उसे समझाने में काफी समय लगा। इसे बाद बच्चे ने बताया कि किराये पर रहने वाले भैया उसे कुछ दिन पहले खेलने के लिए अपने कमरे में ले गए थे। वहां उन्होंने उसके साथ गलत हरकत की। 

शिकायत करने गए तो भाई ने पीटा 
जानकारी के अनुसार बच्चे द्वारा कुकर्म की बात बताने के बाद उसके पिता ने पहले पुलिस को फोन किया और फिर आरोपी के पास जाकर शिकायत करने लगे। इस दौरान दोनों पक्षों में बहस हो गई। आरोपित के भाई प्रमोद ने पीड़ित के पिता के साथ मारपीट की। घंटाघर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में भी शांतिभंग की धारा में कार्रवाई की है। 
पीड़ित परिवार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। शांतिभंग की धारा में भी कार्रवाई की गई है। 

Source : Agency