बीते द‍िनों तेलुगू फिल्म इंइस्‍ट्री में करियर बनाने की कोशिशों में जुटीं श्री रेड्डी ने अर्धनग्न प्रदर्शन कर इंडस्ट्री की काली सच्चाई से पर्दा उठाया था। इसके बाद सुपरस्‍टार पवन कल्‍याण ने उन्‍हें सलाह दी थी कि सनसनी फैलाने के बजाय उन्‍हें तुरंत पुल‍िस के पास जाकर श‍िकायत करनी चाह‍िए। 

अब इसके जवाब में श्री रेड्डी ने मीड‍िया से बातचीत के दौरान पवन कल्‍याण के ख‍िलाफ आपत्‍त‍िजनक भाषा का इस्‍तेमाल क‍िया और पब्‍ल‍िक के बीच में उन्‍हें म‍िड‍ल फ‍िंगर द‍िखाई। उन्‍होंने पवन कल्‍याण से मांग की कि वह अपने फैंस से कहें कि उन्‍हें (श्री रेड्डी) ट्रोल न क‍िया जाए। यही नहीं, उन्‍होंने खुद को सभी के सामने इसल‍िए मारा क्‍योंकि उन्‍होंने सुपरस्‍टार को अपना भाई माना। 

इससे पहले कास्‍ट‍िंग काउच को लेकर ज‍िस तरह के आरोप रेड्डी ने लगाए थे, उस मामले पर पवन ने मीड‍िया से कहा था कि सड़कों पर प्रोटेस्‍ट करने से बेहतर यह है कि उन्‍हें पुल‍िस के पास जाना चाह‍िए और कहना चाह‍िए कि उनके साथ अन्‍याय हुआ है। पुल‍िस इस मामले को हैंडल करेगी। 

इस बीच श्री रेड्डी के कॉमेंट्स की सोशल मीड‍िया पर भी काफी आलोचना हो रही है। कई लोगों ने कहा कि रेड्डी ने ज‍िस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल ऐक्‍टर के ल‍िए क‍िया, वह बेहद गलत है। यह हैरान करने वाला है और इसे बर्दाश्‍त नहीं क‍िया जा सकता है। 

बता दें, बीते द‍िनों हैदराबाद के फिल्म नगर स्थित तेलुगू फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स में सरेआम कपड़े उतारकर श्री रेड्डी ने तेलुगू फिल्म इंड्रस्टी में कास्टिंग काउच का मुद्दा उठाया था। साथ ही अपनी व्यथा बताई थी ज‍िसके बाद लोग हैरत में पड़ गए थे। 

उन्‍होंने आरोप लगाया था कि कई प्रड्यूसर्स और डायरेक्टर्स ने उनका यौन उत्पीड़न किया। इसके अलावा तीन फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें मूवी आर्टिस्ट असोसिएशन (एमएए) की मेंबरशिप नहीं दी गई। ऐक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोगों की डिमांड पर न्यूड तस्वीरें और विडियो भी भेजे ताकि उन्हें फिल्म में रोल मिल सके। 

श्री रेड्डी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि तेलुगू लड़कियों को इंडस्ट्री में किरदार नहीं दिए जाते हैं। फिल्म में रोल देने का वादा करके लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया जाता है। 

Source : Agency