श्रीनगर 
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में अज्ञात आतंकियों ने सेना की राष्ट्रीय राइफल्स की एक पट्रोलिंग पार्टी पर हमला किया है। जानकारी के अनुसार अज्ञात आतंकियों ने पुलवामा जिले में हिज्बुल मुजाहिदीन का गढ़ कहे जाने वाले त्राल इलाके में सेना के एक काफिले पर हमला किया है, जिसके बाद सेना के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की है।

बताया जा रहा है कि त्राल के सीर इलाके में सेना के काफिले पर हमले के बाद इस इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। हालांकि अब तक इस हमले में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। वहीं सुरक्षा के मद्देनजर त्राल के सीर इलाके को सील करते हुए यहां जम्मू-कश्मीर पुलिस, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों को तैनात किया गया है। 

पुलवामा में पहले भी कई बार हो चुके हैं हमले 
बता दें कि इससे पहले भी कई बार जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमले किये जा चुके हैं। पुलवामा में इससे पहले 12 अप्रैल को भी आतंकियों ने एक पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड हमला किया था। इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। इससे पहले 6 अप्रैल को भी पुलवामा के कंगन इलाके में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी को मार गिराया था। 

Source : Agency