आसुस जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। कंपनी भारत में अपना Asus ZenFone Max Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आसुस और फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को लंबे समय से चली आ रही साझेदारी का ऐलान किया। अब इस साझेदारी के तहत देश में आसुस का नया स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। हैंडसेट की बिक्री 23 अप्रैल, सोमवार को दोपहर 12.30 बजे से शुरू होगी। बता दें कि ज़ेनफोन मैक्स प्रो मॉडल का यह ग्लोबल लॉन्च होगा। स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है।

 

नई दिल्ली में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस स्मार्टफोन की एक्सक्लूसिव उपलब्धता के बारे में जानकारी दी गई। फ्लिपकार्ट ने बताया कि ज़ेनफोन मैक्स प्रो में स्नैपड्रैगन 656 प्रोसेसर होगा। हालांकि, फोन के अहम स्पेसिफिकेशंस जैसे डिस्प्ले साइज़, रेज़ॉलूशन और आस्पेक्ट रेशियो, कैमरा सेंसर, बैटरी कैपिसिटी और ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में अभी जानकारी नहीं दी गई है।

ज़ेनफोन मैक्स प्रो के साथ, आसुस और फ्लिपकार्ट ज़ेनफोन मॉडल्स के लिए प्लानिंग और मार्केटिंग एक्टिविटीज़ के लिए एक दूसरे को सपॉर्ट करेंगी।

बता दें कि आसुस ने फ्लिपकार्ट के साथ सबसे पहले 2014 में पहली जेनरेशन ज़ेनफोन सीरीज़ के लिए साझेदारी की थी। फ्लिपकार्ट का लक्ष्य, 2020 तक देश में कुल स्मार्टफोनन बाज़ार के 40 फीसदी पर कब्ज़ा करने का है।

Source : Agency