अमेठी
संसदीय क्षेत्र अमेठी दाैरे पर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दूसरे दिन भी प्रधानमंत्री पर हमला करने से नहीं चूके। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की जनता को लाइन में लगाया। आपकी जेब से 500 और 1000 का नोट छीनकर नीरव मोदी की जेब में डाला। 

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री पार्लियामेंट में खड़े होने से डरते हैं। अगर हमें 15 मिनट का भाषण का समय मिल जाए तो प्रधानमंत्री सामने खड़े नहीं हो पाएंगे। चाहे वह राफेल का मामला हो या नीरव मोदी का। वो खड़े नहीं हो पाएंगे। पूरे देश का चक्कर घूम-घूम कर काट रहे हैं। 

राफेल में हुई है सीधे चोरी 
राहुल गांधी ने कहा कि राफेल में सीधे चोरी की है। 45 हजार करोड़ रुपए एक उद्योगपति मित्र को दिया। एचएएल से छीना, बैंगलोर में रोजगार छीना। राहुल गांधी ने पूछा कि किसके अच्छे दिन आये। मोदी जी ने कहा था जनता के अच्छे दिन आएंगे। सच्चाई क्या है? सिर्फ 15 लोगों के अच्छे दिन आये। गरीब किसान मजदूर के बुरे दिन आ गए।

PM के 56 इंच सीने में गरीबाें के लिए जगह नहीं
राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि मेरा सीना 56 इंच का है। इसके बाद भी उनके सीने में गरीबों के लिए जरा सी भी जगह नहीं है। उसने सीने में तो देश के नामचीन रईसों के लिए बड़ी जगह है। इसी कारण गरीब वहां से बाहर तथा उपेक्षित है।

Source : Agency