बलिया
दर्शक दीर्घा में बैठाने को लेकर नाराज हुए बीजेपी सांसदों ने राज्यपाल राम नाईक के कार्यक्रम का बहिष्कार किया है। बता दें कि बलिया जनपद के सेंट जेवियर्स स्कूल के स्थापना दिवस समाराेह में राज्यपाल बलिया पहुंचे थे। इस समाराेह में बीजेपी सांसदों काे जब मंच पर जगह नहीं मिली ताे वे नाराज हाे गए आैर वहां से वापस चले गए। 

दरअसल स्थापना दिवस में पहुंचे भाजपा सांसद और जिलाध्यक्ष राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष का स्वागत करना चाहते थे पर उन्हें रोक दिया गया और उन्हें दर्शक दीर्घा में बैठा दिया गया। दर्शक दीर्घा में मिली जगह से अपमान महसूस कर रहे सांसदाें ने इसी बात से नाराज हाेकर कार्यक्रम का ही बहिष्कार कर दिया आैर वहां से रवाना हाे गए। 

हमारे साथ दुर्व्यवहार हुआ, करेंगे शिकायत-रविन्द्र  कुशवाहा
नाराज भाजपा सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि कार्यक्रम में हमारे साथ दुर्व्यवहार किया गया। हम अपने कार्यक्रम काे छाेड़कर दूर से आते हैं लेकिन हमारे साथ इस तरह का अपमान हाे रहा है, हम इसकी शिकायत करेंगे।  कुशवाहा ने प्रशासन आैर विद्यालय प्रबंधन काे इसका जिम्मेदार ठहराया। 

मामले की जानकारी नहीं-राज्यपाल
वहीं कार्यक्रम का बहिष्कार करने वाले सांसदों के बारे में राज्यपाल राम नाइक से पूछा गया तो उन्होंने ने कहा की उन्हें मामले की जानकारी नहीं है।

Source : Agency