जिस तरह बॉलीवुड में श्रीदेवी का नाम सबसे फैशनेबल सेलेब्रिटीज़ में गिना जाता है, ठीक उसी तरह उनकी दोंनो बेटियां भी कम ग्‍लैमरस नहीं हैं। श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद दोंनो ही बेटियां अपने आप को इस गम से उबारने में लगी हुई हैं। दोनों ही बहनों का स्टाइल अक्सर चर्चाएं बटोरता हैं। जाह्नवी एक ओर अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में बिजी हैं, जबकि उनकी छोटी बहन खुशी ने पढ़ाई में बिजी हैं।

अगर आप सोशल मीडिया पर एक्‍टिव हैं तो आप देख ही रहे होंगे कि श्रीदेवी की छोटी बेटी किस तरह से अपने ग्‍लैमरस लुक में कहर ढा रही हैं। 17 वर्षीय खुशी कपूर मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही हैं। खुशी ने अपने स्‍कूल Prom के लिये Falguni-Shane Peacock के स्टार और फेदर गाउन का चनाव किया। खुशी के इस लुक को स्टाइल देने वाले हैं सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट Tanya Ghavri.


खुशी ने अपने इस बेहद ग्‍लैमरस लुक को पूरा करने के लिये बालों को साफ्ट ब्राउन कल्‍स, स्‍मोकी आईज़ और बोल्‍ड रेड लिप्‍स लगाई हुई है।

कहने की जरुरत नहीं है कि खुशी जो अपना करियर मॉडलिंग में बनानाचाहती हैं, वह अभी से ही पूरी तरह से इसके लिये तैयार हैं।


यह पहली बार नहीं है कि खुशी सिर्फ इन लुक्‍स की वजह से मीडिया में आइ हैं बल्‍कि वह पहले से ही अपने फैशनेबल सेंस की वजह से लाइम लाइट मेंरहती हैं।

Source : Agency