गाजियाबाद

गाजियाबाद का अटौर नंगला इलाका सोमवार रात को गोलियों से गूंज उठा. यहां पर सिहानी गेट थाना इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हुई. इस गोलीबारी में सिहानीगेट थाना प्रभारी विनोद पांडेय घायल हो गए.

ये बदमाश गाजियाबाद के पत्रकार अनुज चौधरी पर हुए हमले के आरोपी बताए जा रहे हैं. सोमवार रात को हुई मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लगी और वह घायल हो गया. कविनगर और सिहानीगेट थाना पुलिस ने इसका फायदा उठाते हुए एक बदमाश को घेर कर पकड़ लिया. हालांकि, इस दौरान मुठभेड़ में शामिल बदमाश का साथी फरार हो गया.

इन बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने लोनी में दबिश दी थी, लेकिन वे मौके से भाग निकले. पुलिस ने इनका पीछा किया और अटौर नंगला के पास पकड़े गए.

आपको बता दें कि पिछले रविवार को दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना कविनगर के रहने वाले पत्रकार अनुज चौधरी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी . पुलिस ने आशंका जताई थी कि आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया.

पत्रकार अनुज चौधरी की पत्नी बीएसपी से पार्षद हैं. चौधरी को पुलिस से गनर भी मिला हुआ था, लेकिन हमले के समय वह छुट्टी पर था. उनकी इलाके में किसी से रंजिश भी थी. पुरानी रंजिश में अनुज चौधरी के परिवार के एक सदस्य की पहले भी हत्या हो चुकी है.

Source : Agency