मुंबई

ईशान खट्टर डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. मूवी के ट्रेलर में ईशान के एक्टिंग स्किल्स ने हर किसी को हैरान किया है. एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया कि उन्हें किस तरह मूवी का ऑफर मिला और वे तब क्या कर रहे थे.

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में ईशान ने बियॉन्ड द क्लाउड्स का ऑफर मिलने की मजेदार कहानी सुनाई. उन्होंने कहा, जब मुझे फिल्म का ऑफर मिला, तब मैं ग्रॉसरी स्टोर में था और दूध खरीद रहा था.

वे आगे कहते हैं, हनी त्रेहान (कास्टिंग डायरेक्टर) जिनके साथ मैंने उड़ता पंजाब में काम किया था, उन्होंने मुझे फोन किया. जब मैं उनसे मिलने पहुंचा तब पता चला कि ये माजिद मजीदी की फिल्म का ऑफर है. मुझे पता था अगर मैंने ये फिल्म हाथ में ले ली तो मेरी जिंदगी बदल जाएगी.

ईशान ने कहा, मैंने मूवी के लिए ऑडिशन दिया. जिसके बाद मैं कुछ देर के लिए सो गया. शाम को 6.30 बजे जब मैं उठा तो मुझे त्रेहान की मिस कॉल दिखी. उन्होंने मुझे बताया कि मैं माजिद मजीदी की फिल्म में लीड रोल के लिए सलेक्ट हो गया हूं.

ईशान ने सबसे पहले ये खबर अपनी मां नीलिया अजीम को दी. जो कि बेटे को मिले ऑफर को सुनकर बेहद खुश हुईं. वे कहते हैं मैं शाहिद को ये खबर मिलकर बताना चाहता था. जब मैंने उन्हें ये खबर सुनाई तो वे हैरान हो गए. उन्हें ये भी नहीं पता था कि मैं बियॉन्ड्स ऑफ क्लाउड्स के लिए ऑडिशन दे चुका हूं. उन्होंने मुझसे बस इतना ही कहा कि, जो भी करना सोच समझकर करना.

जबसे बियॉन्ड्स द क्लाउड्स का ट्रेलर सामने आया है तभी से ईशान की शाहिद से तुलना होने लगी है. इस पर एक्टर ने कहा, हमारे बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है. हम दोनों बेहद अलग हैं. मैं एक अलग इंसान हूं. शाहिद मुझसे 15 साल साल बड़े हैं. मेरे लिए वे पिता के समान हैं.

Source : Agency