ग्रेटर नोएडा
ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने बदमाशों द्वारा ATM लूटने की कोशिश का नाकाम कर, दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में पड़ने वाला देवला गांव उस समय गोलियों की आवाज से गूंज उठा जब एटीएम मशीन को उखाड़ने की कोशिश कर रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई.

दरअसल तीन बदमाश सूरजपुर इलाके के पंछी विहार के पास मेन रोड पर लगी एटीएम मशीन को उखाड़ रहे थे. लेकिन एटीएम लूटने में लगे बदमाशों को पता नहीं था कि एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी और सर्वर कनेक्टिविटी के द्वारा मुंबई से पुलिस को 100 नंबर पर उनकी कारस्तानी की सूचना मिल चुकी है.

सूचना पाकर स्थानीय पुलिस फौरन दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गई. पुलिस को देख बदमाशों ने भागने की बजाय पुलिस टीम पर ही फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें दो बदमाश घायल हो गए.

पैर में गोली लगने से दो बदमाश वहीं गिर पड़े, जबकि एक बदमाश फरार होने में सफल रहा. दोनों घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बदमाशों के पास से उखाड़ी गई एटीएम मशीन, दो तमंचे, कुछ कारतूस सहित एटीएम को उखाड़ने में इस्तेमाल औजार बरामद किए हैं.

Source : Agency