शाजापुर
मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में आयोजित किसान समृद्धि योजना के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के पहुंचने से पहले एक हादसा हो गया. सीएम के भाषण सुनने पहुंचा किसान का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, शाजापुर जिले में सोमवार दोपहर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 'किसान समृद्धि योजना' का शुभारंभ करने पहुंचने वाले थे. मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले किसान बद्रीलाल गुर्जर अचानक चक्कर खाकर नीचे गिर गया. किसान के पास मौजूद लोगों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टर के किसान को मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है किसान सीएम का भाषण सुनने के लिए कार्यक्रम में पहुंचा था. इस दौरान उसे हार्ट अटैक आ गया. जहां रास्ते में ले जाते वक्त उसने दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलते पहुंचे क्षेत्रीय विधायक ने किसान के परिवार को आर्थिक मदद देने की बात कही है.

बता दें कि सीएम शिवराज ने मुख्यमंत्री कृषक समृद्धि योजना का शुभारंभ किया. सीएम ने इस कार्यक्रम में बटन दबाकर प्रदेश के 10.76 लाख किसानों के खाते में 1677 करोड़ रुपए ट्रांसफर कर किए. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में हजारों की संख्या में किसान पहुंचे थे.

Source : Agency