नई दिल्ली
 चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी सुरेश रैना चोट के कारण किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल का 12वां मैच नहीं खेल सके। रैना को डाॅक्टरों ने आराम करने के लिए कहा है। केकेआर के खिलाफ चेन्नई के दूसरे मैच में रैना की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, जिसके चलते वह तीसरा मैच नहीं खेल सके। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है।

रैना ने अपने ओफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर डाली, जिसे उन्होंने चंडीगढ़ स्थित जेडब्ल्यू मैरियट होटल से डाला है। वह होटल के कमरे में बेड रेस्ट लेते नजर आ रहे हैं। पैरों में रैना ने इस दौरान दो बड़े रिकवरी पम्प वाले कवर पहन रखे हैं। रैना की इस हालत को देख कर फैंस ने उन्हें जल्द ठीक होने के लिए कहा है। एक यूजर ने कहा, “भैया, जल्द ठीक हो जाओ। चेन्नई को इस वक्त आपकी सख्त जरूरत है। ईश्वर आपकी तबीतय चकाचक कर दे।” रैना की चोट न केवल उनके लिए चिंता का विषय है, बल्कि सीएसके, टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग की मुश्किलें भी इससे बढ़ती नजर आ रही हैं।

रैना ने चाहे आईपीएल के 11वें सीजन में अपने अंदाज में बल्लेबाजी नहीं की है, लेकिन उन्होंने अपनी फिल्डिंग से सीएसके को मैच में अच्छा कमबैक कराया था। रैना की चोट पर सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा, “जाहिर है कि रैना मैच नहीं खेलेंगे। अच्छी बात है कि हमारे पास चार दिनों का वक्त है। उम्मीद है कि रैना इस दौरान फिट हो जाएंगे। हम उनकी जगह किसी और को नहीं दे सकते। लेकिन हमें इस नुकसान को कम करने का तरीका इजाद करना पड़ेगा।”

Source : Agency