नई दिल्ली
कप‍िल शर्मा ने इन दिनों खराब सेहत और विवादों की वजह से छोटे पर्दे से दूरी बना रखी है. वहीं दूसरी ओर कपि‍ल के कोस्टार रहे सुनील अपने नए शो धन धना धन की वजह से सुर्ख‍ियों में छाए हुए हैं. हाल ही में सुनील के इस शो को कप‍िल शर्मा की बुआ जी उपासना स‍िंह ने ज्वाइन किया है. बुआ जी अली असगर के साथ नए शो में पुराने अवतार के साथ नजर आ रहीं हैं.

उपासना सिंह के शो में एंट्री करने की प्रीति सिमोन की बहन नीति ने दी. प्रीति सिमोन और कपिल शर्मा के बीच रिश्तों की तकरार इन दिनों जगजाह‍िर है. वो कपि‍ल की एक्स गर्लफ्रेंड और शो की क्रिएट‍िव हेड रह चुकीं हैं. बता दें सुनील ग्रोवर के नए शो में कपिल शर्मा की पुरानी टीम पहुंच चुकी है. इसमें सुगंधा मिश्रा, अली असगर के नाम शाम‍िल हैं. लेकिन खास बात ये है कि क्रिकेट कॉमेडी पर बने इस शो को फैंस खास पसंद नहीं कर रहे हैं.

कप‍िल शर्मा का नया शो इन दिनों एक महीने के लिए सस्पेंड हो गया है. उनकी जिंदगी बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही है. विवाद उनका पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहे हैं. कपिल के पुराने साथी बार-बार उन्हें बीमार बता रहे हैं. कपिल की सेहत को लेकर अब एक ताजा अपडेट सामने आया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, इन दिनों कपिल शर्मा दवाइयों के हैवी डोज पर हैं. कहा जा रहा है कि वो एक दिन में करीब 23 गोलियां खा रहे हैं.

Source : Agency