मुंबई
सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की दो बड़ी फ़िल्में आपस में क्लैश करेंगी। जहाँ रजनीकांत ग्लोबल स्टार हैं तो वहीँ सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं अब इन दिनों की दो फ़िल्में आपस में रिलीज़ डेट को लेकर फंस चुकी हैं।

खबर है की रजनीकांत की फिल्म 'काला' अब ईद के मौके पर रिलीज़ होगी जबकि सलमान खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' भी इसी ईद पर रिलीज़ की जाएगी। चूँकि बॉक्स ऑफिस पर ईद सलमान खान के नाम है तो वो अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट आगे नहीं बड़ा सकते। वहीँ अगर बात करें रजनीकांत की तो उनकी फिल्म 'काला' पहले ही कई बार रिलीज़ डेट डिले कर चुके है। पहले रजनीकांत की फिल्म 'काला' को 27 अप्रैल को रिलीज़ होना था लेकिन निर्माताओं ने तय किया किया है कि ये फिल्म अब उस दिन रिलीज़ नहीं किया जायेगा।

खबरों की माने तो भारतीय सिनेमा के ये दो बड़े सुपरस्टार्स इस ईद पर आमने-सामने होंगे। जहां रजनीकांत की‘काला’ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है, वहीं सलमान खान अपनी बिग-बजट एक्शन फिल्म ‘रेस-3′ को लेकर ईद पर लाने का ऐलान बहुत पहले ही कर चुके हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि साल 2018 का सबसे बड़ा क्लैश ईद पर ही देखने को मिलेगा।

Source : Agency