मोहाली 
आईपीएल 11 में रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नै सुपर किंग्स के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में पंजाब की टीम ने 4 रनों से जीत दर्ज की। पंजाब की जीत के हीरो रहे वेस्ट इंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल। हालांकि, हार-जीत से अलग मैच में दोस्ती की एक और मिसाल देखने को मिली। दरअसल गेल जब लोकेश राहुल के साथ बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए तो उनके जूतों की लैस खुल गई थी।
 
गेल ने अपने हमवतन और दोस्त ब्रावो को पास में ही देखा और उन्हें बुलाकर जूते की लैस बांधने के लिए कहा। ब्रावो को भी कोई परेशानी नहीं थी और उन्होंने तुरंत ही अपने दोस्त की मदद की। आईपीएल 11 में अपना पहला मैच खेल रहे गल ने अपनी प्रतिष्ठा के जैसा खेल दिखाया और सिर्फ 33 गेंदों पर टीम के लिए 63 रन बनाए। अपनी पारी में गेल ने 7 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के भी जड़े। 


पंजाब ने चेन्नै को दिया 198 का लक्ष्य 
विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (63) के बेहतरीन अर्धशतक और लोकेश राहुल (37) और मयंक अग्रवाल (30) की उपयोगी पारियों की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाफ सात विकेट पर 197 रन का मजबूत स्कोर बना लिया। गेल ने आक्रामक अंदाज में खेलते हुए 22 गेंदों में ही अपना अर्धशतक पूरा किया। लोकेश राहुल ने 37 और मयंक अग्रवाल ने 30 रन का योगदान दिया। हालांकि, लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नै की टीम की तरफ से कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 79 रनों की पारी खेली, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। 

Source : Agency