मियामी
सलोनी स्टीफन्स ने विश्व में तीसरे नंबर की खिलाड़ी गरबाइन मुगुरूजा को हराकर मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट में वरीयता प्राप्त खिलाडिय़ों के बाहर होने का सिलसिला जारी रखा। यूएस ओपन चैंपियन स्टीफन्स ने स्पेन की मौजूदा विंबलडन चैंपियन मुगरूजा को 6-3, 6-4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। विश्व में 12वें नंबर की अमेरिकी खिलाड़ी स्टीफन्स का सामना अब जर्मनी की एंजेलिक कर्बर से होगा जिन्होंने चीन की वांग यफान को 6-7 (1/7), 7-6 (7/5), 6-3 से हराने के लिए जमकर पसीना बहाया।

वीनस विलियम्स भी क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं। उन्होंने ब्रिटेन की योहाना कोंटा को 5-7, 6-1, 6-2 से पराजित किया। बेलारूस की विक्टोरिया अजारेंका ने पोलैंड की एग्निस्का रादवांस्का को 6-2, 6-2 से हराकर अंतिम आठ में प्रवेश किया।
 
कजाखस्तान की जरीना डायस के आधे मैच से हट जाने के कारण चेक गणराज्य की पांचवीं वरीयता प्राप्त कारोलिना पिलिसकोवा ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। जब जरीना ने हटने का फैसला किया तब पिलिसकोवा 6-2, 2-1 से आगे चल रही थी। उक्रेन की चौथी वरीय इलिना स्वितलोना ने आस्ट्रेलिया की एशलीग बार्टी को 7-5, 6-4 से जबकि अमेरिका की डेनियली कोलिन्स ने प्यूर्टोरिका की मोनिका पुइग को 3-6, 6-4, 6-2 से हराकर अंतिम आठ में जगह बनाई।

Source : Agency