वीवो अपने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी एक स्मार्टफोन चीन और एक स्मार्टफोन को भारत में मार्च में लॉन्च करेगी। चीनी स्मार्टफोन निर्मता ने पिछले हफ्ते ही चीन में 19 मार्च को एक लॉन्च इवेंट आयोजित करने की घोषणा की। इस इवेंट में वीवो एक्स21 लॉन्च किया जाना है। इनवाइट के मुताबिक, कंपनी ने आने वाले स्मार्टफोन में एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने के संकेत दिए हैं। वीवो एक्स20 के अपग्रेड वेरियंट के दूसरे स्पेसिफिकेशंस अभी लीक नहीं हुए हैं।

 खास बात है कि आने वाले वीवो एक्स21 स्मार्टफोन के बारे में आधिकारिक पुष्टि से पहले कोई तस्वीर या जानकारी लीक नहीं हुई है। वीवो एक्स20 के अपग्रेड माने जा रहे, इस फोन में क्वालकॉम का प्रीमियम मिड-रेंज प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 636 या स्नैपड्रैगन 660 दिया जा सकता है। लॉन्च के पास आने के साथा ही हैंडसेट के बारे में और ज़्यादा जानकारी मिलने की उम्मीद है।

एक दूसरी खबर के मुताबिक, वीवो वी9 भारत में 27 मार्च को लॉन्च होगा। कई दूसरे स्मार्टफोन की तरह ही इस फोन में आईफोन X की तरह नॉच होने की उम्मीद है। आने वाले हैंडसेट की तस्वीरों से पता चलता है कि इसमें एक वर्टिकल ड्यूल कैमरा सेटअप और पतले बेज़ल के साथ फुलस्क्रीन डिस्प्ले होगा।

इसी महीने, कंपनी ने भारत में वीवो वी7+ और वीवो वाई53 की कीमतें कम की हैं। 2,000 रुपये की कटौती के बाद वीवो वी7+ अब 19,990 रुपये में उपलब्थ है। जबकि वीवो वाई53 स्मार्टफोन 500 रुपये की कटौती के बाद 8,490 रुपये में मिल रहा है।

Source : Agency