सोनीपत 

हरियाणा में सोनीपत के खरखौदा स्थित शहीद दलबीर सिंह राजकीय महाविद्यालय पिपली में कॉलेज के एक एडहॉक लेक्चरर की उसकी बेटी के सामने ही एक छात्र ने ताबड़तोड़ गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। मृतक लेक्चरर राजेश मलिक की बहन ने सनसनीखेज खुलासा कर आरोप लगाया है कि आरोपी छात्र जगमाल रोहणा (19) कॉलेज की छात्राओं से छेड़छाड़ करता था और राजेश उसे रोकता था, इसलिए टीचर की हत्या कर दी गई।
 

वहीं, इस मामले में एक और जानकारी मिली है, जिसमें कहा जा रहा है कि कॉलेज की महिला टीचर योगेश ने कुछ दिनों पहले ही मृतक राजेश पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। फिलहाल, पुलिस ने महिला टीचर योगेश पर हत्या की साजिश का आरोप लगाया है। 

 
चर्चाएं हैं कि इस महिला टीचर के कहने पर ही छात्र जगमाल ने कॉलेज के प्रफेसर राजेश मलिक के सीने में लगातार 4 गोलियां उतार दीं, क्योंकि राजेश उन दोनों (महिला टीचर योगेश और छात्र जगमाल) के बीच का रोड़ा बन रहा था। वहीं, राजेश की बहन ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि महिला टीचर योगेश ने उसके भाई राजेश के खिलाफ झूठा छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। 

अपनी बेटी के साथ कॉलेज पहुंचे थे लेक्चरर 
सोनीपत के सेक्टर 23 में रहने वाला प्रफेसर राजेश मलिक (42) मंगलवार सुबह अपनी बेटी लक्षीता के साथ कॉलेज में पहुंचे और ऑफिस में हाजरी लगाने गए थे। उसी वक्त कॉलेज में पढ़ने वाला जगमाल रोहणा वहां पहुंचा और एक बाद एक 4 गोलियां उनके सीने में उतार दीं, जिससे राजेश की मौके पर ही मौत हो गई। 

पुलिस का कहना है आरोपी छात्र को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पूरी घटना से कॉलेज स्टाफ ओर छात्र सदमे में आ गए। किसी को समझ में नहीं आ रहा था कि अचानक ऐसा क्यों हो गया। 

Source : Agency