मेरठ

भले ही हम 21वीं सदी में जी रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों की सोच आज भी पिछड़ी हुई है। जो आज भी पुत्र मोह मेें अपनी बेटी या पत्नी को मारने से झिझकते नहीं हैं। ताजा मामला मेरठ का है। जहां एक महिला और उसकी 5 साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया है। दोनों की गलती सिर्फ इतनी थी कि महिला ने एक बेटे को जन्म नहीं दिया। इस घटना से पूरे इलाके में कोहराम मच गया है।

जानकारी के अनुसार मामला मेरठ के थाना बहसूमा इलाके का है। जहां के निवासी अनुज ने अपनी पत्नी और एक 5 साल की बेटी को तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी किसान परिवार से ताल्लुक रखता है। पुत्र के मोह में आरोपी इस कदर अंधा था कि उसने अपनी पत्नी और बच्ची को मौत के घाट उतार दिया है। 

लोगों के मुताबिक आए दिन दोनों पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था। लेकिन वह पुत्र मोह में इस वारदात को अंजाम दे देगा इसका अंदाजा नहीं था। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। सूचना के बाद मौके पर जाकर पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया। साथ ही शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पति अनुज को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ करनी शुरू कर दी है। 

Source : Agency