भोपाल
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के बंगले पर कार्यरत एक कर्मचारी की बेटी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी श्याम सुंदर पाटिल को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार नूतन कॉलेज में बीए सैकंड ईयर में पढ़ने वाली कमला नगर निवासी छात्रा  गत एक मार्च को कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी. इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी. परिजनों ने छात्रा की गुमशुदगी कमला नगर थाने में दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस छात्रा की तलाश में जुटी हुई थी. इसके बाद रविवार को छात्रा भोपाल स्थित अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. परिजनों ने छात्रा के घर आने की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित छात्रा ने कहा कि  श्याम सुंदर पाटिल ने उसे फोन कर डीबी मॉल बुलाया और फिर चाय में नशे की दवा मिलाकर पिला दी. इसके बाद उसका अपहरण करअपने मामा-मामी के घर  छत्तीसगढ़  ले गया. जहां उसके साथ जबरन शादी कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया.

इसके बाद लड़की जैसे तैसे करके भोपाल पहुंची और परिजनों के साथ मिलकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार आरोपी के पिता और मामा-मामी को आरोपी बनाया जाएगा.

Source : Agency