नई दिल्ली
सलमान खान सिर्फ बड़े परदे के ही 'सुल्तान' नहीं हैं बल्कि छोटे परदे पर भी उनका सिक्का चलता है. तभी तो 'बिग बॉस' के बाद वे एक बार फिर से टीवी पर दस्तक देने आ रहे हैं, और इस बार 'दबंग' सलमान खान गेम शो '10 का दम' लेकर आ रहे हैं. '10 का दम' का पहला सीजन 2008 में आया था, और इसके दो सीजन ही आए थे. लेकिन सलमान की लोकप्रियता को देखते हुए सोनी एंटरटेनमेंट ने इस शो को दोबारा लाने का फैसला किया है, और सलमान खान के मजेदार प्रोमो टीवी पर आने शुरू भी गए हैं. उधर, कपिल शर्मा भी सोनी पर दस्तक देने जा रहे हैं.

सलमान खान नए प्रोमो में कह रहे हैं, 'आ रहा हूं मैं...' दिलचस्प यह है कि सोनी एंटरटेनमेंट अपने दर्शकों के लिए धमाकेदार शो लेकर आ रहा है. जल्द ही कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' भी जल्द शुरू होने वाला है. इसके प्रोमो भी रिलीज हो गए हैं. लेकिन सलमान का ये अंदाज वाकई उनके फैन्स को पसंद आएगा क्योंकि वे 'बिग बॉस-11' के बाद दोबारा से टीवी पर लौट रहे थे. बिग बॉस में उनका अंदाज  काफी पसंद किया गया था, और अब बारी कुछ उलझाने की है.
 
वैसे सलमान खान इन दिनों जोर-शोर से 'Race 3' की शूटिंग भी कर रहे हैं. वे इस फिल्म में एक्शन अंदाज में नजर आएंगे. इस फिल्म को रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. उनके साथ बॉबी देओल, जैक्लिन फर्नांडिस और डेजी शाह भी नजर आएंगे. फिल्म ईद पर रिलीज होगी. सलमान खान की 'दबंग 3' को लेकर भी बड़ी घोषणा हो चुकी है और प्रभु देवा फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. यही नहीं, सलमान खान की फिल्म 'भारत' के लिए भी लोकेशंस की खोज हो रही है. यही तो है सलमान खान का जादू.

Source : Agency