जबलपुर
मध्यप्रदेश में जबलपुर के मेडिकल अस्पताल के पास बीते सोमवार की देर एक युवक ने चाट का ठेला लगाने वाले वाले एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया और उसने सरेंडर कर दिया. पुलिस के मुताबिक विशाल म्हरोलिया नाम का युवक मेडिकल कॉलेज के पास ठेला लगाता था बीती रात रवि कसेरिया नाम के एक युवक ने उसे गोली मार दी. आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. इसके बाद रवि ने ओमती थाने पहुंचकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. विशाल और रवि एक दूसरे को पहले से जानते थे.

मृतक की मां ने कहा कि विशाल और रवि एक दूसरे को जानते थे. कुछ दिन पहले रवि की पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी. रवि को शक था कि उसकी पत्नी के विशाल के साथ अवैध संबंध थे और वो मानता है कि पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए विशाल जिम्मेदार था. इसके बाद से ही वो विशाल को अपनी पत्नी की मौत का दोषी मानता है. इसकी के चलते उसने विशाल की हत्या कर दी.

गढ़ा टीआई कन्हैयालाल बघेल ने कहा कि आरोपी ने खुद ही थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया. मंगलवार सुबह उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Source : Agency