जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ के सेट पर निर्माता करण जौहर ने फोन के इस्तेमाल पर रोक लगा दी है। अब फिल्म की टीम में किसी को भी सेट पर मोबाइल फोन करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। इसकी वजह है लगातार फिल्म से जुड़े फोटो या वीडियोज का वायरल होना।

श्रीदेवी के निधन के 13 दिन बाद ही उनकी बेटी जान्हवी कपूर ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। जान्हवी ने एक प्रोफेशनल रुख अपनाते हुए निर्माता-निर्देशक के नुकसान का ख्याल रखते हुए ऐसा फैसला लिया और शूटिंग पर लौट आईं। हालांकि इसके बाद जान्हवी कपूर को लेकर सभी का ध्यान उन्हीं की ओर है और अक्सर इस फिल्म से जुड़े फोटो और वीडियोज सामने आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग के सेट से एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर दिखाई दे रहे थे। इस वीडियो में जान्हवी पीले रंग के सूट में थी और ईशान ब्लू जैकेट में कुछ सोचते हुए खड़े हुए थे। इस वीडियो को ईशान खट्टर टीम के नाम से अपलोड किया गया था।

इसके अलावा मां श्रीदेवी के निधन के बाद जब जान्हवी कपूर शूटिंग के लिए पहले दिन सेट पर पहुंची तब भी उनका एक फोटो फिल्मफेयर ने शेयर किया था। यह फोटो भी देखते ही देखते वायरल हो गया था। ऐसे हालात में फिल्म के निर्माता करण जौहर ने ये कदम उठाया है और फिल्म के सेट पर मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन लगा दिया है।

करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराठ’ का हिंदी रीमेक है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर दर्शकों में वैसे ही बेसब्री है और फिल्म से जुड़ा कोई भी वीडियो या फोटो तुरंत वायरल हो जाती है। ‘धड़क’ इसी साल जुलाई में रिलीज होने वाली है।

Source : Agency