बिग बॉस 11 का रविवार को फिनाले है। इस रेस में 4 लोग हैं- शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा। देर शाम तक घोषणा हो जाएगी कि इस बार विजेता का ताज किसके सिर होगा। इस बीच सट्टा बाजार में भी यही सवाल सबसे ज्यादा चर्चा में है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर में बिग बॉस 11 के विनर पर करोड़ों का सट्टा लगा है। अब तक आईपीएल और चुनावों पर सट्टा लगने की खबरें आती रही हैं लेकिन इस बार बिग बॉस पर भी बुकीज ने जमकर दांव लगाया है। 

कहा जा रहा है कि सिर्फ दिल्ली के आसपास इसे शो के लिए 200 से लेकर 250 करोड़ रुपये तक की सट्टेबाजी हो रही है। कुछ लोगों का तो यह भी कहना है कि अगर एनसीआर के इलाकों को भी मिला लें तो यह आंकड़ा 1 हजार करोड़ तक पहुंच जाएगा। 

खबरों की मानें तो शिल्पा शिंदे का भाव 1.25 रुपये है यानी अगर आप शिल्पा पर 1 रुपये लगाते हैं और वह जीत जाती हैं तो आपको 1 रुपये के बदले 1.25 रुपये मिलेंगे। इसी तरह हिना खान पर डेढ़ रुपये, विकास गुप्ता पर दो रुपये और पुनीश शर्मा पर 1 रुपये के बदले तीन रुपये मिलेंगे। 

क्या है नियम? 
बता दें, ऐसा कहा जाता है कि जिसके जीतने का चांस ज्यादा होते हैं, उसे उतना ही कम भाव मिलता है। शिल्पा पर भाव कम है, ऐसे में लोगों को उम्मीद है कि शिल्पा शिंदे विनर हो सकती हैं। अकेले दिल्ली में शिल्पा पर लगभग 30 फीसदी यानी 300 करोड़ रुपये लगे हुए हैं। 

Source : Agency