लखनऊ
यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गों ने शनिवार रात 10 बजे जान से मारने की धमकी दी है. इस मामले में वसीम रिजवी ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. रिजवी के मुताबिक, फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति ने खुद को 'डी कंपनी' का आदमी बताया और 'भाई' के नाम से धमकी दी.

रिजवी ने बताया कि उन्हें नेपाल से दाऊद इब्राहिम के किसी गुर्गे ने फोन किया और मदरसों के मामले में चल रहे विवाद के क्रम में दाऊद का मैसेज देते हुए धमकाया. रिजवी ने बताया कि दाऊद के हवाले से उन्हें धमकी दी गई कि वह फौरन मौलानाओं से माफी मांगें, नहीं तो उन्हें और उनके परिवार को धमाके से उड़ा दिया जाएगा.

धमकी मिलने के बाद वसीम रिजवी ने सहादतगंज थाने में केस दर्ज करवाया है. फिलहाल धमकी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. गौरतलब है कि मदरसा शिक्षा की आलोचना करने के बाद वसीम रिजवी मुस्लिमों के एक वर्ग के निशाने पर आ गए हैं. बता दें, कि बीते 9 जनवरी को शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर मदरसा शिक्षा को खत्म करने की मांग की थी. वहीं उन्होंने कहा था कि कुछ आतंकवादी संगठन भी अवैध रूप से चल रहे मदरसों को फंड दे रहे हैं. जिसकी जांच होना चाहिए.

Source : Agency