नई दिल्ली

दिल्ली में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना फिर से सामने आई है. पूर्वी दिल्ली के मधु विहार इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी साली को ही हवस का शिकार बना डाला. पीड़िता की बहन यानि आरोपी की पत्नी ने पुलिस थाने जाकर अपने पति के खिलाफ ही केस दर्ज कराया है.

पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है. हालांकि आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. घटना के बाद से ही आरोपी सुलभ सरना फरार चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, पूर्वी दिल्ली के मधु विहार में हाई प्रोफाइल आपर्टमेंट की है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी साली के साथ कई बार रेप कर चुका है. पीड़िता लोकलाज के डर और जीजा के मनाने पर चुप रह जाती, लेकिन जब वह बार-बार वही गंदी हरकतें करता रहा, तो उसने आखिरकार बड़ी बहन को अपनी आपबीती सुनाई.

पीड़िता के मुताबिक, वह अक्सर पटपड़गंज में अपनी बहन के घर आती जाती रहती थी. इसी बीच जब घर में उसकी बड़ी बहन नहीं रहती थी तो आरोपी जीजा उसके साथ जबरदस्ती करता था. पीड़िता ने जब इसके बारे में अपनी बहन से शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने हाथ जोड़कर माफी मांगी और और कहा कि वह आगे से ऐसे गलती फिर नहीं करेगा.

लेकिन कुछ ही दिन बाद आरोपी सुलभ ने फिर से पीड़िता को अपना हवस का शिकार बनाया. इस बार पीड़िता ने अपनी आपबीती बड़ी बहन को बता दी. छोटी बहन के साथ हुई इस दरिंदगी की शिकायत खुद बड़ी बहन ने मधु विहार थाने में दर्ज कराई. पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Source : Agency