ऐक्ट्रेस जरीन खान का कहना है कि वह हमेशा से टॉमबॉय जैसी थीं। उन्होंने यह बात अपनी अगली फिल्म 'वन डे' के बारे में बात करते हुए कही जिसमें वह काफी खतरनाक स्टंट करती दिखाई देंगी। जरीन ने कहा, 'मैं हमेशा से टॉमबॉय थी। मुझे ऐक्शन फिल्म करना पसंद है और इसीलिए मैंने इस किरदार का चुनाव किया। इस रोल में लोगों को मेरा एक अलग लुक दिखाई देगा। फिल्म 'वन डे' में मैं एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रही हूं। मैंने ऐसा किरदार कभी नहीं निभाया है क्योंकि लोगों ने आज तक मुझे केवल ग्लैमरस और हॉट अवतार में ही देखा है।'

फिल्म के बारे में बात करते हुए जरीन ने कहा, 'मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं क्योंकि ज्यादातर लोग मेरे बारे में पूरी तरह नहीं जानते हैं और मैं वास्तव में चाहती हूं कि लोग मेरे इस पक्ष को भी देखें। लोगों को लगता है कि मैं एक खूबसूरत और बेवकूफ किस्म की इंसान हूं लेकिन ऐसा नहीं है।' हमेशा ग्लैमरस किरदारों में दिखने वाली जरीन का कहना है कि फिल्म 'वन डे' से उनकी इमेज बदल जाएगी।

उन्होंने कहा, 'यह किरदार मेरी इमेज को पूरी तरह बदल देगा। मैं हमेशा से ऐसा चाहती थी इसलिए अब मेरी बारी है।' बता दें कि फिल्म 'वन डे' में अनुपम खेर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और इसका डायरेक्शन अशोक नंदा कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू हो जाएगी।

Source : Agency