पाकिस्तान ने भारत को एक बार फिर परमाणु हमले की धमकी दी है। इससे पहले भी पाकिस्तान भारत को परमाणु हमले की गीदड़भभकी दे चुका है। इस बार यह धमकी भारतीय सेनाध्यक्ष बिपिन रावत के बयान के बाद आई है। 

पाकिस्तान के विदेश मंत्री आसिफ ने ट्वीट करके कहा कि भारतीय सेना प्रमुख गैर जिम्मेदार बयानबाजी कर रहे हैं जो कि ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि यह बयानबाजी परमाणु हमले को आमंत्रित करने वाली है। आसिफ ने कहा कि अगर जनरल रावत चाहते हैं तो इस परमाणु हमले की आजमाइश कर सकते हैं। उनका संदेह दूर हो जाएगा।

 
रावत के बयान के बाद विदेश कार्यालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि इस मामले को हल्के में नहीं लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भारत पाकिस्तान को कमजोर समझने की कोशिश न करे पाकिस्तान अपनी रक्षा करने में सक्षम है।  
  
बता दें कि सेना प्रमुख जरनल रावत ने कहा था कि पाकिस्तान आतंकियों को लगातार भेजता ही रहेगा। हमारे सैनिक उनको मार देंगे लेकिन पाकिस्तान फिर भेज देगा। इसलिए अब हमने निर्णय लिया है कि पाकिस्तान की चौकियों को निशाना बनाया जाए। जहां से भारत आने वाले आतंकवादियों को मदद मिल रही है। जनरल रावत के इस बयान के बाद पाकिस्तान बौखला गया है तभी वह ऐसी बयानबाजी कर रहा है। 

Source : Agency