मैनपुरी
 उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी युगल की लाश पेड़ से लटकी मिली। घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना किशनी क्षेत्र के ग्राम जयसिंहपुर का है। जहां पेड़ पर एक प्रेमी जोड़े का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला। ग्रामीणों ने जानकारी दी कि प्रेमी के 3 बच्चे हैं जबकि प्रेमिका अविवाहित है। दोनों ने कुछ दिन पहले दिल्ली जाकर कोर्ट मैरिज कर ली थी। जिसका मैरिज सर्टिफिकेट पुलिस के हाथ लगा गया है।

प्रेमी की पत्नी को प्रेमिका के परिजन बहाना बना कर मैनपुरी लेकर आए जहां कई दस्तावेजों पर उसके साइन लिए गए। सुबह अचानक दोनों के शव गांव से ही कुछ दूरी पर पेड़ से लटके मिले जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

वहीं ग्रामीण पूरे मामले को ऑनर किलिंग से जोड़कर देख रहे हैं। मृतक की पत्नी जो कि 3 बच्चों की मां भी है। मृतक की पत्नी लड़की के परिजनों पर जमीन अपने नाम करा लेने, रुपयों व मोटरसाइकिल बेचकर उसके रुपये अपने नाम करा लेने का आरोप लगा रही है। पुलिस अभी मामले को आत्महत्या मानकर चल रही है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के तथ्य सामने आएंगे।

Source : Agency