रोहतक
 जींद जिले के सफीदों के गांव बुढ़ाखेड़ा में मिली युवती की लाश का मामला दिल्ली की निर्भया कांड से कम नहीं है। युवती के साथ दरिंदगी करने के बाद हत्या की गई। युवती के शरीर के अंदर कुछ पार्ट फटे हुए हैं। जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवती के नाजुक अंग पर किसी नुकीली चीज से प्रहार किया गया है। यह खुलासा पीजीआई रोहतक फाॅरेंसिंक विभाग के अध्यक्ष डा. एस के धत्तरवाल ने किया है।  जींद पुलिस इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है।

उल्लेखनीय है कि जींद जिले के बुढा खेड़ा गांव की नहर पर ग्रामीणों ने कल एक नाबालिग युवती का शव पड़ा हुआ देखा था, जिसकी सूचना गांव के सरपंच ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जींद के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जहां हालात को देखते हुए पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया। वहां डॉक्टरों के बोर्ड ने युवती का पोस्टमार्टम किया। जिसके बाद जो तथ्य सामने आए वह रूह कंपा देने वाले हैं। 

रोहतक पीजीआई के फारेंसिक विभाग के अध्यक्ष डा. एस के धत्तरवाल ने बताया कि युवती के शरीर पर चोट के काफी निशान मिले। जांच से लग रहा है कि युवती के साथ कई लोगों ने रेप किया है अौर उसे डूबो कर मारा गया है। युवती के पेट के कई अंग फटे हुए हैं। युवती के नाजुक अंग में किसी नुकीली चीज को डाला गया है। युवती के साथ हैवानियत हुई है बाकि उन्होंने सैंपल जांच के लिए भेज दिए हैं।

Source : Agency