मुंबई
श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही हैं. खबरें आ रही थीं कि बेटी की पहली फिल्म में श्रीदेवी उनकी मां के किरदार में नजर आएंगी. हालांकि ये खबरें झूठी साबित होती दिख रही हैं.

SpotboyE के मुताबिक, फिल्म में जाह्नवी की मां के रोल में टीवी एक्ट्रेस शालिनी कपूर नजर आएंगी. शालिनी 'कबूल है' और 'स्वरागिनी' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं.

शालिनी को टीवी की सबसे छोटी और खूबसूरत मम्मियों में से एक माना जाता है. वो फिलहाल सोनी के आने वाले शो 'पृथ्वी वल्लभ' में काम कर रही हैं. शो में उनके साथ सोनारिका भदोरिया और आशीष शर्मा हैं. शालिनी, आशीष के मां के रोल में हैं.

 'धड़क' की बात करें तो फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग राजस्थान में खत्म हो गई है. अब दूसरे शेड्यूल के लिए टीम कोलकाता रवाना हो चुकी है. पहले शेड्यूल के लिए श्रीदेवी और ईशान खट्टर की मम्मी नीलिमा अजीम राजस्थान में मौजूद थे.

जाह्नवी और ईशान की 'धड़क' शुरू, सैराट की है हिन्दी रीमेक

'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' की हिन्दी रीमेक है. इसका निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले हो रहा है. यह अगले साल 6 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली है. इसमें ईशान और जाह्नवी की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी. इंडस्ट्री में सबकी निगाहें इन दोनों की केमिस्ट्री और फिल्म की रिलीज पर टिकी हुई है.

Source : Agency