नई दिल्ली

दिल्ली में एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के इनकार से खफा होकर खौफ़नाक वारदात को अंजाम दे डाला. प्यार में पागल उस प्रेमी युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. इस घटना में वह गंभीर रूप से झुलस गया. उसे उपचार के लिए सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

मामला साउथ ईस्ट दिल्ली के ओखला इंड्रस्ट्रियल एरिया का है. जहां वारदात से पहले बदरपुर इलाके के मीठापुर में रहने वाला 20 वर्षीय छोटू नामक लड़का ओखला इंड्रस्ट्रीयल एरिया में खड़े होकर किसी लड़की से फोन पर बात कर रहा था. तभी लड़की ने फोन पर छोटू को ऐसा कुछ कह दिया कि उसने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली.

चश्मदीदों के मुताबिक वह काफी दूर तक जलते हुए भागता रहा और फिर कुछ दूर जाकर गिर गया. आस-पास के लोगों ने उसके ऊपर पानी और कंबल डालकर आग बुझाई. इस दौरान वह 70 फीसदी तक जल गया. बाद में उसे सफदरजंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि छोटू उस लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की ने उसे फोन पर ही शादी के लिए मना कर दिया. इसी बात से खफा होकर उसने आत्महत्या करने के लिए ये खौफ़नाक कदम उठा लिया.

इधर, पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या छोटू ने एक तरफा प्यार में ये खौफ़नाक कदम उठाया है या फिर इसके पीछे कोई और वजह है.

Source : Agency