रायपुर
कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार शुक्रवार को डॉ. चरण दास महंत कोरबा पहुंचे. उन्होंने कोरबा के टी.पी नगर कांग्रेस के जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओ के स्वागत कार्यक्रम के बाद मीडिया से चर्चा की.

सुप्रीम कोर्ट के चार जजों की प्रेस कांफ्रेंस के सवाल पर उन्होंने कहा की अगर उनको लगने लगा है कि मौजूदा दौर में प्रेस को बोलने की आज़ादी नहीं है, लोकतंत्र में हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है, लेकिन उन्हे रोका जा रहा है.

उन्होंने कहा हमे विश्वास है की सुप्रीम कोर्ट के जज लोकतंत्र को बचाने के लिए कदम उठाएंगे. उन्होंने कांग्रेस के बागियों पर हमला बोलते हुए कहा की अब तक पार्टी में जितने भी विभीषण थे वे सब जा चुके हैं. इस बार हालात पहले जैसे नहीं है बल्कि पहले से बेहतर हैं और इस बार प्राटी एकजुट होकर चुनाव जीतेगी.

रेणु जोगी के सवाल पर उन्होंने कहा की उनका भविष्य राहुल तय करेंगे. उन्होंने कहा कि ईवीएम मशीन की गड़बड़ी को कार्यकर्ता नहीं रोक सकते, सभी दल के लोग चुनाव आयोग को कह चुके है पहले की तरह बैलेट पेपर पर चुनाव आयोजित कराए जाएं. इसके बताया कि पार्टी गुजरात चुनाव में अपनी भूमिका निभाने वाले तीन युवा नेताओ की छत्तीसगढ़ चुनाव में मदद ले सकती है.

Source : Agency