सलमान खान और कटरीना कैफ की नई फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग हर एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। अगर अब आप बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स की लिस्ट उठाकर देखेंगे तो लगभग हर एक जगह यह फिल्म शीर्ष पर आसीन होगी। अगर कहीं पर कुछ कसर रह भी गई होगी तो यह आज उसको पूरा कर देगी। यह तो आप जानते ही हैं कि सलमान खान की टाइगर ज़िंदा है ने अपने तीन हफ्तों में 318.86 करोड़ का कारोबार कर डाला है और यह बजरंगी भाईजान को पछाड़ने में केवल 2 कदम ही दूर रह गई है।

बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर 320.34 करोड़ का कारोबार किया था और सलमान खान की सबसे बड़ी फिल्म बन गई थी। ट्रेड पंडितों की मानें तो टाइगर ज़िंदा है आज यह रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी। वैसे आपको बता दें कि जब टाइगर ज़िंदा है बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, तभी से यह माना जा रहा था कि यह सलमान खान की सबसे कमाऊ फिल्म बन सकती है।

फिल्म को मिली इतनी बड़ी सफलता पर सलमान खान का कहना है कि, ‘हमारे लिए फिल्म की कमाई से भी ज्यादा दर्शकों का प्यार महत्व रखता है। जिस तरह का प्यार टाइगर ज़िंदा है को मिला है, उससे हम बहुत खुश हुए हैं। मैं सभी दर्शकों का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने हमारी फिल्म को अपनी फिल्म की तरह प्यार और सम्मान दिया है। अली अब्बास जफर के साथ यह मेरी दूसरी फिल्म है, मुझे उम्मीद है कि हमारी सफल साझेदारी आगे भी जारी रहेगी।’

यशराज प्रोडक्शन्स के द्वारा प्रोड्यूस की गई टाइगर ज़िंदा है में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा परेश रावल, गिरीश करनाड, कुमुद मिश्रा, अंगद बेदी जैसे कलाकार भी हैं। इन सभी ने जबदस्त काम किया है। फिल्म में परेश रावल तो एक सरप्राइज पैकेज की तरह सामने आये हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग ने सभी को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर दिया।

Source : Agency