हर साल 13 जनवरी को लोहड़ी सेलिब्रेट की जाती है। जाहिर है आपने भी ढोल-नगाड़ों के बीच सबसे अलग और स्पेशल दिखने की तैयारियां शुरू कर दीं होंगी। त्योहार की बात करें, तो लोहड़ी के मौके पर सिर्फ ट्रडिशनल सूट ही जश्न में चार चांद लगाता है। आगे की तस्वीरो में जानें, कैसे ड्रेसअप होकर आप अपने लोहड़ी सेलिब्रेशन में लगा सकती हैं चार चांद...

पटियाला स्टाइल सूट
ट्रडिशनल पटियाला स्टाइल कुछ सालों से सबकी पसंद बना हुआ है, खासकर नई शादीशुदा लड़कियों का तो यह फेवरिट है। आप चाहें तो पारंपरिक जरदोजी के काम के साथ बोल्ड रंगों वाले पंजाबी स्टाइल का पटियाला सूट पहन सकती हैं।

अनारकली सूट
फैशन की दीवानी लड़कियों व महिलाओं के बीच अनारकली सूट बेहद लोकप्रिय है। यह एथनिक स्टाइल और सहजता का बेहतरीन संयोजन है। आप चटक व चमकीले रंग का अनारकली सूट पहन सकती हैं, जिसमें आपकी खूबसूरती और निखर जाएगी।

स्ट्रेट पैंट के साथ लॉन्ग कुर्ता
अगर आप पटियाला या अनारकली नहीं पहनना चाहती हैं तो फिर स्ट्रेट पैंट के साथ लॉन्ग कुर्ता भी पहन सकती हैं। लोहड़ी के मौके पर यह ड्रेस आपको एक नया लुक देगा। खूबसूरत अक्सेसरीज के साथ जॉर्जेट या सिल्क कपड़े के लॉन्ग शर्ट को पैटर्न वाले पैंट के साथ पहनें।

कुर्ते के साथ शरारा
लोहड़ी के मौके पर आप चटख रंग का फ्लेयर कुर्ता भी पहन सकती हैं। कंप्लीट लुक के लिए सुनहरे धागे की कढ़ाई या पंरपरागत कढ़ाई वाले कुर्ते के साथ शरारा स्टाइल वाली सलवार पहनें।

जैकेट स्टाइल कुर्ता
जैकेट स्टाइल का कुर्ता भी आप पहन सकती हैं। यह न सिर्फ आपको स्टाइलिश लुक देगा, बल्कि सर्द रात में गर्माहट भी देगा।

Source : Agency