बिग बॉस के सीजन 11 को पूरा होने में अब सिर्फ 2 ही दिन रह गए हैं. ऐसा लगने लगा है कि अब इन एपिसोड्स में हर कोई अपनी तरफ से अपने सारे पत्ते खोलकर खेलना चाहता है. पूरे सीजन के दौरान जहां शिल्पा शिंदे पर इल्जाम लगता रहा कि वो विक्टिम कार्ड खेलती रही हैं, अब ऐसा लगा कि हिना भी इस बहती गंगा में हाथ धोना चाहती हैं. 11 जनवरी के एपिसोड में विकास गुप्ता को बिग बॉस ने एक मनी टास्क दे डाला. विकास को घर का तानाशाह बनाया गया. साथ ही उन्हें ये ताकत दी गई कि वो बाकी के सदस्यों पर हुकुम चलाएं और उन्हें अपनी मर्जी का काम करने को मजबूर करें.

शिल्पा, हिना और पुनीश को विकास की हर बात माननी थी. ऐसा ना कर पाने की सूरत में उन्हें एक एक बजर दिए गए थे. विकास की बात ना माने की हालत में उन्हें अपने नाम वाला बजर बजाकर टास्क छोड़ देने की आजादी थी. विकास ने सबसे पहले शिल्पा और हिना को टास्क दिया कि वो कुछ भारतीय परिधान पहनें. साथ ही उन्होंने पुनीश को आकाश की तरह बाल मुंडवाने का टास्क दे डाला! एक घरवाले के बजर बजाते ही विकास गुप्ता के खाते में 3 लाख की राशि आ जाती. यह रकम कुल राशि में से काट ली जाती.

पुनीश का कहना था कि शो के फिनाले के इतना करीब आकर वो अपने बाल नहीं कटवाएंगे और उन्होंने बजर बजा दिया. लेकिन हिना ने ठान ली थी कि वो विकास को परेशान करती रहेंगी. विकास ने उन्हें साड़ी पहनने को कहा. इस बात पर हिना ने इशारों में कहा कि उनके पीरियड्स चल रहे हैं और वो साड़ी नहीं पहन पाएंगी. इस तरह से हिना ने टास्क से दूरी कर ली. पीरियड्स का मुद्दा लेकर हिना ने खाना बनाने से भी मना कर दिया. इस बात को लेकर हिना और विकास में बाद में भी काफी कहासुनी हुई.

विकास का कहना था कि पहले हिना ने पेट दर्द का बहाना बनाते हुए टास्क नहीं किया, लेकिन बाद में 'गर्ल प्रॉब्लम' का मजाक उड़ाते हुए खुद कूद फांद करने लगीं. हिना का कहना था कि विकास नहीं जानते पीरियड्स में पेट दर्द होता है तो कैसा महसूस होता है. इस बात पर विकास ने एक बार फिर यही कहा कि जब वो खुद इस समस्या का मजाक उड़ा कर खुद को टास्क से बचा रही हैं तो फिर सामने वाला ये बात क्यों और कैसे समझेगा.

खैर, विक्टिम कार्ड खेलती हुई हिना ने एकबार फिर्खुद को सही साबित करने की पुरजोर कोशिश की और ना जीत पाने की हालत में रोने लगीं और विकास को बात को वहीं खत्म करना पड़ा.

Source : Agency