टीवी एंकरों को न्यूज पढ़ते तो आप देखते ही हैं लेकिन एक न्यूज चैनल में पहली बार किसी मां ने खबर सुनाई है। पाकिस्तानी एंकर किरण नाज ने आठ साल की मासूम से रेप की घटना को रोज की तरह नहीं पढ़ा। किरण ने इस घटना का विरोध कुछ इस तरह जताया जिससे देखने वाले भी भावुक हो गए।
 दरअसल पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक आठ साल की बच्ची का रेप कर उसकी हत्या कर दी गई थी जिसके विरोध में कई तरह से आवाज उठ रही हैं तो समा टीवी की एंकर किरण नाज इस खबर को पढ़ने के लिए अपनी बेटी को साथ लाईं। किरण बतौर अपनी मासूम बच्ची के साथ ही स्टूडियो पहुंचीं और उन्होंने कैमरे के सामने अपनी बेटी के साथ ही इस खबर को पढ़कर सुनाया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वो आज एंकर नहीं एक मां हैं...।

इस घटना से पाकिस्तान में गुस्साए लोग सड़कों पर उतर आए हैं। लोगों का गुस्सा अब हिंसा में भी तब्दील होता दिखाई दे रहा है। बता दें कि इस हिंसा में दो लोगों की अब तक जान जा चुकी है। जिस बच्ची के संग इस दरिंदगी को अंजाम दिया गया है वो घर के पास ही ट्यूशन गई थी, इसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया था। 

इसके बाद परिवार को एक वीडियो मिला जिसमें बच्ची किसी अजनबी की चंगुल में दिखाई दे रही है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। कई दिनों की तलाश के बाद बच्ची का शव कूड़े के ढेर में मिला था। 

पुलिस के मुताबिक बच्ची की हत्या से पहले उसके संग रेप किया गया और डेडबॉडी देख पुलिस ने अनुमान लगाया कि बच्ची की हत्या भी चार-पांच दिन पहले ही कर दी गई थी। वहीं पंजाब के मुख्मंत्री शहबाज शरीफ ने इस मामले को खुद अपनी निगरानी में जांच कराने की बाद कही है। 

Source : Agency