बिग बॉस के ग्यारवें सीजन का फिनाले मात्र तीन दिन बाद होने वाला है और इन आखिरी दिनों में दर्शक उम्मीद करते हैं कि घर में बचे हुए प्रतियोगी आपस में मिलजुल कर रहे लेकिन लगता है कि इस सीजन के प्रतियोगियों ने ये कसम खाकर ही घर में कदम रखा है कि चाहे कुछ भी हो जाए लेकिन हम घर में बिना बात के भी हंगामा करेंगे। आखिरी हफ्ते में घर में बचे हुए पाँचों प्रतियोगियों (आकाश के जाने से पहले) के बीच कई बात को लेकर बहस हुई। टीवी की दो मशहूर अदाकाराओं शिल्पा शिंदे और हिना खान को एक दोस्त की तरह देख कर दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं था लेकिन वो कहते है ना कि ‘एक म्यान में दो तलवारें‘ कभी भी नहीं रह सकती है और ये बात टीवी की इन बहुओं ने एक बार फिर से साबित कर दिखाया। आए दिन एक दूसरे के पीठ पीछे बातें करना इनकी आदत बन गई। स्थिति तब और ज्यादा बिगड़ती हुई नजर आई जब हिना ने सलमान खान के सामने ही शिल्पा को अनहाइजिनिक कह डाला। आपको बता दें कि हिना ने ऐसा इसलिए कहा था क्योंकि शिल्पा बार्डरोब एरिया के पास साफ-सफाई नहीं रखती है। खैर शिल्पा को हिना की बात पसंद नहीं आई और उन्होंने फैसला किया कि वह अबसे उनके लिए खाना नहीं बनाएंगी।

शिल्पा का ये फैसला हिना को नागवार गुजरा क्योंकि वह खाना बनाना नहीं जानती हैं और इस वाकये के बाद उन्होंने विकास गुप्ता के साथ मिलकर शिल्पा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और पिछले दो-तीन दिन में लगातार दोनों ने शिल्पा के मनोबल को तोड़ने की भरपूर कोशिश की लेकिन शिल्पा की हिम्मत की दाद देनी होगी कि उन्होंने इस परिस्थिति में भी अपने आपको मजबूत रखा। हाल ही में जब अर्शी खान दोबारा इस घर में आईं तो हिना ने उनका शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि कोई तो मेरे लिए खाना बनाने आ ही गया।

हिना के दिल को फिर भी सुकुन नहीं मिला और उन्होंने शिल्पा को लेकर जमकर भड़ास निकाली। आपको याद होगा कि सीजन की शुरुआत में कैसे हिना ने शिल्पा को ‘लूजर’ और ‘भैंस’ का तमगा दिया था। अगर आपको लगता है कि टीवी की इस लाडली बहू ने उस समय अपनी सारी हदें पार कर दी थी तो आप गलत हैं। यहाँ तक तो फिर भी सब ठीक था और काफी हद तक फैंस भी उन बातों को भूला चुके थे लेकिन अब शिल्पा को लेकर हिना ने जो बात कही हैं शायद ही कोई भूल पाए। दरअसल लाखों दिलों में अपनी जगह बना चुकी हिना ने शिल्पा के बारे में ऐसी बात ही कही है जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल है। बता दें कि इस वीडियो में उस शब्द को तो म्यूट कर दिया गया है लेकिन जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, फैंस अनुमान लगाने लगे कि हिना ने शिल्पा को कॉल गर्ल कहा।

Source : Agency