नई दिल्ली

फिनाले वीक में सभी कंटेस्टेंट काफी अच्छा खेल रहे हैं. लेकिन आकाश ददलानी के घर से बेघर होने के बाद हिना खान और विकास गुप्ता ने शि‍ल्पा शि‍ंदे को शो का विनर घोषि‍त कर दिया है.

शिल्पा शिंदे पिछले हफ्ते नॉमिनेटेड वाले चारों कंटेस्टेंट में से एक थीं और फिर लाइव वोटिंग में शिल्पा के फैंस ने उन्हें सबसे ज्यादा 660 वोट्स देकर इस नॉमिनेशन से बचा लिया था. वहीं हिना को 446 वोट्स, विकास को 428 वोट्स और लव को 293 वोट्स मिले थे.

हाल में एक वीडियो में हिना खान और विकास गुप्ता को कहते हुए सुना जा सकता है कि वो शो से बाहर जाने के बाद सबसे पहले अपने पेरेंट्स से मिलेंगी. हिना का कहना है कि खतरों के खिलाड़ी में भी वो विनर नहीं बन पाई थीं और इस शो में भी उनके चांस कम होते जा रहे हैं.

वहीं विकास से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल पूछा गया कि वो खुद को कितना पोटेंशियल दावेदार मानते हैं तो विकास का कहना था कि मुझे पता है कि मैं इन दो एक्ट्रेसेज की तरह सेलिब्रेटी नहीं हूं इसलिए मेरी यहां फैन फॉलोइंग नहीं है. मुझे तो लगता था कि मैं सिर्फ एक महीने ही टिक पाऊंगा लेकिन कंटेस्टेंट और ऑडियंस के सपोर्ट से मैं टॉप फाइव तक पहुंच गया हूं.

विकास ने आगे कहा कि जब लाइव वोटिंग के लिए मॉल गए और वहां पर जो हिना के साथ हुआ, उसे देखकर तो ऐसा लगता है कि मेरा कोई चांस भी है. मुझे ऐसा लगता है कि मेरे गेम प्लान, स्ट्रेटजी और स्मार्ट खेल को देखते हुए मैं टॉप टू में पहुंच जाऊंगा, अगर मैं विनर नहीं बना तो.

वहीं बिग बॉस के फिनाले वीक में मिड एलिमिनेशन राउंड में शो के सबसे एंटरटेनर बताए जाने वाले आकाश ददलानी घर से बेघर हो गए हैं. कॉमनर बनकर एंट्री लेने वाले आकाश घर के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक थे. खबरों के मुताबिक आकाश घर से बेघर हो जाएंगे. इसी के साथ बिग बॉस को टॉप 4 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं जिसमें तीन सेलिब्रेटी के बीच में पुनीश शर्मा अकेले कॉमनर बचे हैं.

Source : Agency