बिग बॉस के ग्यारवें सीजन का फिनाले मात्र 4 दिन दूर है और फिनाले के करीब पहुँचकर भी जो प्रतियोगी इस घर को अलविदा कहने वाला हैं वह कोई और नहीं बल्कि आकाश डडलानी हैं। जी हाँ ग्रैंड फिनाले से चार दिन पहले ही आकाश को बिग बॉस के घर से बेघर कर दिया गया है। बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस ने घर में मौजूद पाँचों प्रतियोगियों आकाश, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और हिना खान को नॉमिनेट किया था। वोटिंग लाइन्स कल रात 10:30 तक ही खुले थे और आकाश को तब तक चारों प्रतियोगियों के मुकाबले सबसे कम वोट मिले और घर में तुरंत ही आकाश के नॉमिनेशन की खबर की घोषणा की गई।

खैर आकाश के जाने के बाद अब चार फाइनलिस्ट हमारे सामने है और आगामी 14 जनवरी को इस बात का फैसला हो जाएगा कि आखिर इस सीजन का विजेता कौन होगा? वैसे इस शो में आकाश के सफर की बात की जाए तो अपने रैप के जरिए उन्होंने लोगों का खूब एंटरटेन किया लेकिन इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि अपने व्यवहार के चलते उन्हें कई बार लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। आकाश ने इस शो में ना सिर्फ महिलाओं की बेइज्जती की बल्कि कई बार वह बिना बात के घर में हंगामा करने लगते थे। जब सातवें सीजन की विजेता गौहर इस शो में आई थीं तो उन्होंने आकाश को इम्यूनिटी शील्ड दिया था, जिसकी बदौलत आकाश को इस घर में ज्यादा दिन तक रहने का मौका मिल गया। कुछ हफ्ते पहले ही उनकी इम्यूनिटी खत्म ही हुई ही थी कि वह नॉमिनेशन से बचने के लिए लोगों की मदद माँगने लगे और उन्हें इसमें सफलता भी मिली।

बात की जाए इस शो के फिनाले की तो इस दौरान अक्षय कुमार इस शो में नजर आएंगे। जी हाँ अक्षय अपनी आगामी फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के लिए इस शो में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा घर से बेघर हो चुके सभी प्रतियोगी एक बार फिर से साथ में नजर आएंगे।

Source : Agency